कुंभ राशी में 30 साल के बाद आ रहे हैं शनि देव, इन राशियों की बदल जाएगी किस्मत

By

Shivam Jha

30 साल बाद शनि देव आपकी किस्मत को चमकाने आ रहे हैं। दरअसल पुरे 30 साल के बाद इस तरह का संयोग बन रहा है जब शनि कुंभ राशी में दोबारा से गोचर कर रहे हैं।ज्योतिष में शनि का गोचर हमेशा से ही महत्वपूर्ण होता है, क्योंकि सभी ग्रहों में शनि सबसे मंदगति से चलने वाले ग्रह हैं।


 

ये एक से दूसरी राशि में गोचर करने में करीब ढाई वर्षो का समय लेते हैं। यही एक वजह है कि जिस भी राशी में शनि प्रवेश करते हैं उसका गुरगामी प्रभाव पड़ता है।

15 जनवरी को सूर्यदेव अपने पुत्र शनि की राशि में प्रवेश करेंगे फिर उसके दो दिन बाद यानी 17 जनवरी को शनिदेव भी कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे। ये महायोग कई राशियों के जातकों के लिए जीवन में बड़े बदलाव लानेवाला है।

 

इन राशी के लोगों के आने वालें हैं अच्छे दिन

 

इस महीने शनिदेव आपकी राशि के एकादश भाव में गोचर करेंगे। ये स्थान लाभ का है। आपके रुके हुए कार्य पूरे होंगे। बकाया धन वापस मिलेगा। इन राशी के जातकों के कार्यक्षेत्र में भी लाभ मिल सकता है।

 

वृषभ राशि

 

जनवरी में शनि आपकी राशि के दशम भाव में गोचर करेंगे। शनिदेव इस भाव के कारक भी हैं। रोजगार और कार्यक्षेत्र में जबरदस्त सफलता के योग हैं। सरकारी नौकरी या राजनीति में उच्च पद मिलने की संभावना है।

कुंभ राशी

कुंभ राशी वालों के लिए अगले 2.5 साल का समय काफी अच्छा रहने वाला है। आपको स्वास्थ संबंधी कोई समस्या नहीं आएगी। इसके साथ ही आपको व्यापार में भी लाभ मिलेगा। बस आपको मांस और मदिरा से दूर रहना है क्योंकि उससे शनि देव क्रोधित होते हैं।

 

डिस्क्लेमर: ऊपर लिखी गईं तमाम बातें धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है। हम इनमें से किसी भी बात की सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।

 

Shivam Jha के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.