कभी नहीं देखी होगी सांप और केकड़े की ऐसी लड़ाई, देखकर खड़े हो जाएंगे रोगंटे, वीडियो हो रहा वायरल

By

Web Desk

नई दिल्ली: Saanp Aur Kaikde Ki Ladai: सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियो वायरल होते हैं। इनमें आपने अक्सर सांपो के कई वीडियो देखें होंगे। लोग भी इन वीडियों को काफी पसंद करते हैं। वैसे देखा जाए तो सांप को कोई जल्दी शिकार नहीं बना सकता है।

ये भी पढ़ें- Motorola ने लॉन्च किया 108MP कैमरा वाला धाकड़ Smartphone, तगड़ी बैटरी के साथ मिलेंगे धांसू फीचर्स, देखें कीमत

लेकिन इन दिनों सोशल मिडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक सांप बिल में आराम कर रहा होता है, तभी वहां पर एक केकड़ा आ जाता है। इसके सांप और केकड़े में लड़ाई छिड़ जाती है। दोनों एक दुसरे को अपनी ताकत दिखाते हैं। केकड़ा अपने डंक से सांप पर वार कर देता है। यह लड़ाई सांप बुरी तरह हार जाता है।

सांप बना केकड़े का शिकार

आप वीडियो में खुद देख सकते हैं कि सांप बिल में बैठा होता है और यह देखने में थोड़ा डरावना लगता है। तभी इसमें एक केकड़ा आता दिखाई देता है। सांप को देखते ही केकड़ा उसपर हमला कर देता है। देखते ही देखते केकड़े ने खतरनाक सांप को हरा दिया और उसे दबोचकर चलता कर दिया।

https://youtu.be/TR3UeZygeCg

ये भी पढ़ें- आधार कार्ड के लिए बदला नियम, अब हर 10 साल में करना होगा ये काम, इन डॉक्यूमेंट की पड़ेगी जरूरत

सांप और केकड़े की लड़ाई से जुड़ा ये वीडियो अभी तक हजारों लाखों बार देखा जा चुका है। यह वीडियो यूट्यूब पर naturelust rushee नाम के चैनल पर पर शेयर किया गया है।

ये भी पढ़ें- SBI ने बनाया नया नियम, एटीएम से पैसे निकालने जा रहे हैं तो पहले जान लें इसे, नहीं तो अटक जाएगी रकम

Video: आंखों पर पट्टी बांधकर सचिन तेंदुलकर की जबरदस्त बल्लेबाजी, फैंस बोले भगवान का तो कोई तोड़ नहीं

यहां बेचें पुराने नोट और सिक्के, रातों-रात बन जाएंगे अमीर, जानें कैसे?

 

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join