जीवन में तरक्की और कर्ज से छुटकारा पाना चाहते हैं तो बाथरूम में रखें इस रंग की बाल्टी में पानी

By

Timesbull

नई दिल्ली – ज्योतिषशास्त्र के अनुसार मनुष्य के जीवन में घट रही घटनाओं का सीधा संबंध उसके कुंडली में मौजूद ग्रह नक्षत्रों से होता है। अगर बात करें वास्तु शास्त्र के मुताबिक व्यक्ति घर में रखी वस्तुओं से भी गहरा संबंध होता है और इसका उसके जीवन पर असर दिखता है। अगर किसी घर में ज्यादा फटे पुराने कपड़े या टूटे-फूटे बर्तन होते हैं तो उस घर में दरिद्रता तेजी से बढ़ती है। अगर वही घर में साफ-सुथरे चीजें रखी हो और रोजाना सफाई होती रहती है। तो उस घर में खुशियां और तरक्की भी बढ़ती है। ऐसे में घर के सामान की दिशा उसे रखने का तरीका और उस सामान का रंग रूप भी व्यक्ति के जीवन में खास प्रभाव डालता है।


अगर आप कर्ज से घिरे हुए हैं और इससे जल्द से जल्द छुटकारा पाना चाहते हैं तो वास्तु शास्त्र में इसके लिए एक खास उपाय बताए हैं। वास्तु के मुताबिक बाथरूम में नीले रंग की बाल्टी में पानी भरकर रखने से लंबे समय का कर्ज से जल्द से जल्द छुटकारा मिलता है। इस बात का खास ध्यान रखें की बाल्टी हमेशा साफ-सुथरी रहे और कर्ज में डूबा हुआ व्यक्ति रात में सोने से पहले नीले रंग की बाल्टी में पानी भरकर रखें। सुबह उस पानी का इस्तेमाल बाथरूम की सफाई के लिए करें, भूलकर भी इस पानी का इस्तेमाल नहाने के लिए ना करें। वरना असर विपरीत हो सकता है। अगर बाथरूम में नीले रंग की बाल्टी में पानी भरकर रखते हैं तो उन्नति के रास्ते खुलते हैं और घरों घर से नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है।

 

रसोई में भूलकर भी ना छोड़े झूठे

झूठे  बर्तन धर्म शास्त्र के मुताबिक रसोई में सिंक में झूठे बर्तन नहीं छोड़ना चाहिए, अगर आप रात के समय बर्तन नहीं हो पाते हैं तो पानी से ही धो कर रख दें। इससे धन की हानि नहीं होगी।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram