आप भी बदल डालें अपनी ये खराब आदतें, वरना मुश्किल हो जाएगा मां लक्ष्मी को मनाना

By

Shivam Jha

Astro Tips: हिंदू धर्म या सनातन धर्म में माता लक्ष्मी को धन की देवी कहा जाता है। ऐसी मान्यता है कि अगर माता लक्ष्मी प्रसन्न होते है तो अपने भक्तों पर धन धान्य की वर्षा कर देती है। यही वजह है कि धन दौलत और समृद्धि पाने के लिए सभी लोग माता लक्ष्मी की पूजा करते हैं। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक मां लक्ष्मी को लोगों से अप्रसन्न भी रहती हैं जिसकी वजह से उनके घर में दरिद्रता आती है। आईए आज हम आपको उन वजहों के बारे में बता रहे हैं जिस कारण माता लक्ष्मी अप्रसन्न रहती है।

अगर पहनते हैं गंदे मैले कपड़े तो दूर रहेगी लक्ष्मी

Top 5 Phone: India’s most popular and best-selling smartphone, the cheapest mobile, is Rs 8,999.

boAt Storm Call 3: Affordable Smartwatch Packed with Premium Features

मां लक्ष्मी को वे लोग कभी पसंद नहीं आते जो गंदे तरीके से रहते हैं। मैले कपडे पहनने वाले लोगों के ऊपर में लक्ष्मी नाराज रहती है। इसलिए ऐसे लोग कभी तरक्की नहीं कर पाते हैं।

अपशब्दों का इस्तेमाल करने वाले

कई लोगों को बात-बात में अपशब्दों का इस्तेमाल करने की आदत होती है। ऐसे लोग बड़े-बुजुर्गों का सम्मान नहीं करते और खुद पर उनका नियंत्रण भी नहीं रहता है।

देर तक सोने वाले लोग 

जो लोग स्वभाव से आलसी होते हैं और सुबह बहुत देर तक सोते हैं, उन्हें कभी भी मां लक्ष्मी का आशीर्वाद नहीं मिलता है।ऐसे लोगों की आमदनी कम और खर्चे ज्यादा रहते हैं।

देर तक सोने वाले लोग

अगर आप भी देर तक सोते हैं तो अपनी इस आदत को सुधार कर लीजिए। देर तक सोना एक बुरी आदत है जिस कारण आपको भी कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

 

डिस्क्लेमर: ऊपर लिखी गई तमाम बातें धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है। हम इनमें से किसी बात की सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।

Shivam Jha के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App