Ind Vs Ban: ऋषभ पंत की अब नहीं खैर, पाकिस्तानी दिग्गज खिलाड़ी ने दिया चौंकाने वाला बयान

By

Timesbull

 नई दिल्लीः India vs Bangladesh: भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज मैच की शुरुआत हो चुकी है इस सीरीज का पहला मैच चटगांव में हुआ । जहां भारतीय टीम के कप्तान केएल राहुल टॉस जीत गए और उन्होंने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया जिसमें भारतीय टीम ने अपनी पारी में 404 रन बनाए। भारतीय टीम के 48 रनों पर 3 विकेट गिर गए जिसके बाद ऋषभ पंत ने और पुजारा ने मैच को संभालने का काम किया पंत ने 46 और पुजारा ने 90 रन बनाए।


दोनों खिलाड़ियों ने अच्छी साझेदारी दिखाएं और अपना अर्थ शतक पूरा किया। पंत के आउट होने पर पाकिस्तानी पूर्व कप्तान सलमान बट ने उनके फिटनेस पर कुछ सवाल खड़े किए हैं। उन्हें पंत का आउट होना रास नहीं आया है।

सलमान बट ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा है, ‘पंत मैदान में जैसा चाह रहे थे, वैसा ही खेल रहे थे. लेकिन अर्द्धशतक के करीब जाकर कुछ नया करने के प्रयास में आउट हो गए. मैं हमेशा ही उनकी फिटनेस पर कहता आया हूं कि अगर वह फिट होते तो वह जैसा शॉट लगाने का प्रयास करते हैं, वह आसानी से खेल जाते. लेकिन ज्यादा बढ़े वजन की वजह से वह नहीं खेल पाते हैं।

साथ ही उन्होंने कहा, ‘मेरे हिसाब से वह ओवरवेट हो चुके हैं. उनका वजन काफी बढ़ गया है. शायद यही वजह है कि अब वह उतने फुर्तीले नहीं हैं. उनके फिटनेस का स्तर सोचनीय है. अगर ऐसा ही रहा तो टीम में उनकी जगह पर भी सवालिया निशान खड़े होने लगेंगे। जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के तूफानी खिलाड़ी और विकेट कीपर काफी दिनों से आउट फॉम चल रहे हैं, जिन्हें लेकर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं। खेल को देखकर पंत पर फैंस में भी काफी निराशा देखी जा रही है। कुछ लोग तो उन्हें बाहर करने की भी सलाह दे रहे हैं।

 

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.