Homeधर्म/ज्योतिषपैसों की तंगी और क्लेश से छुटकारा पाने के लिए किचन में...

पैसों की तंगी और क्लेश से छुटकारा पाने के लिए किचन में जला दें कपूर- देसी घी, होने लगेगी नोटों की बारिश

Vastu Dosh: जीवन में पैसे की तंगी बहुत से लोगों को सताती है, ऐसे में वे कड़ी मेहनत करने के बाद भी अपने जीवन में सफलताएं हासिल नहीं कर पाते हैं। ऐसे में वास्तुशास्त्र में बहुत से उपाय बताए गए हैं, जिससे आप अपने घर के नकारात्मक ऊर्जा को दूर करके सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह कर सकते हैं। वास्तु शास्त्र में ऐसे बहुत से प्रभावी उपाय है जिससे आप आर्थिक तंगी को दूर करके अपने करियर को सफलता की ऊंचाइयों पर ले जा सकते हैं। जब आप इन वास्तु उपायों को फॉलो करते हैं तो आपको दिक्कत नहीं होगी आइए जानते हैं।

 वास्तु दोष के प्रभावी उपाय

 

  1. घर के किसी हिस्से का वास्तु दोष दूर नहीं कर पा रहे हैं, तो वहां पर आप दो कपूर की टिकिया रखें जब वह जल जाए तो वहां से पुराना टिकिया हटाकर नहीं थी क्या रखें कपूर में वास्तु दोष को दूर करने की शक्ति होती है। यह नकारात्मक ऊर्जा को सकारात्मक ऊर्जा में बदल देता है बार-बार अगर आपका नुकसान हो रहा है। 

 

2.आर्थिक संकट बढ़ रहा है तो सुबह शाम किचन में एक कटोरी लॉन्ग और कपूर जला दें हो सके तो आप इस उपाय को चांदी की कटोरी में करें इससे धन हानि नहीं होती है। मां लक्ष्मी प्रसन्न होकर आशीर्वाद देतें हैं, आपके कामकाज में बार-बार रुकावट आ रही हो, नुकसान हो रहा हो तो आप शनिवार के दिन नहाने वाले पानी में कपूर के तेल की कुछ बूंदें डालें और गुरुवार को एक चुटकी हल्दी मिलाकर नहाएं, इससे जीवन की सभी बाधाएं दूर होती है और किस्मत चमकता है। 

 

3.घर में अगर बार-बार झगड़े और क्लेश हो रहे हैं तो आप रोजाना कपूर और देसी घी से दिया जलाएं, इससे घर में पॉजिटिव एनर्जी बढ़ती है एवं सुख शांति बनती है बनी रहती है। 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular