अगर आपका मूलांक है 3 तो जानिए साल 2020 क्या लाया है आपके लिए

मूलांक 3 (mulank 3)

Rashifal 2020
Yearly Prediction
2020 horoscope

किसी भी महीने की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्म लेने वाले लोगों का मूलांक 3 (numerology 3) होता है।

मूलांक 3 वालों के लिए यह वर्ष (yearly Prediction) काफी अच्छा रहने वाला है लेकिन कुछ उतार-चढ़ाव से भी इनकार नहीं किया जा सकता है।

जनवरी-मार्च

जनवरी से मार्च तक का समय काफी अनुकूल रहेगा धर्म में आस्था बढ़ेगी , दांपत्य जीवन सुखद रहेगा थोड़ी-बहुत नोकझोंक संभव है लेकिन प्रेम बना रहेगा। जोश से भरपूर रहेंगे, वाणी प्रभावशाली रहेगी ।बैंक बैलेंस में बढ़ोतरी होगी।जो दंपत्ति नए मेहमान के आने का इंतजार कर रहे हैं उनका इंतजार खत्म हो सकता है। फरवरी में गाड़ी मकान लेने के भी योग बन रहे हैं। विद्यार्थियों के लिए यह समय बहुत ही अच्छा रहने वाला है।

अगर आपका है मूलांक 1 तो जानिए क्या लाया है साल 2020 आपके लिए

अप्रैल – जून

अप्रैल से जून के समय में 3 मूलांक वालों को थोड़ा सावधान रहना होगा, स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा ।पूरे अप्रैल माह में अपनी वाणी को संयमित रखना होगा वरना दांपत्य जीवन में परेशानी खड़ी हो सकती है। लेकिन विद्यार्थी वर्ग के लिए यह समय भी बहुत ही अच्छा है ।आत्मविश्वास बना रहेगा। शिक्षा परीक्षा में सफलता मिलेगी। बेरोजगारों को नौकरी मिल सकती है ।पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा। बड़े बुजुर्गों की सेवा करें तो अच्छा रहेगा। शादी का इंतजार कर रहे युवक युवतियों के घर में मई-जून में शहनाई भी बज सकती है।

घर की झाड़ू भी बना सकती है आपको मालामाल, बचें इन गलतियों से

जुलाई – सितंबर

यह समय फिर से 3 मूलांक वालों के लिए अनुकूल होने जा रहा है। वाणी से कार्य पूर्ण होंगे। कुटुंब का साथ मिलेगा ।आत्मविश्वास और स्वास्थ्य उत्तम रहेगा धार्मिक यात्राएं हो सकती हैं ।रोजगार के क्षेत्र में आगे बढ़ेंगे। संतान की तरफ से भी अच्छी खबर मिल सकती है ।विद्यार्थी वर्ग अच्छा प्रदर्शन करेंगे ।कोई भी जमीन जायदाद की डील पक्की हो सकती है।

अगर आपका है मूलांक 2 तो जाने क्या लाया है साल 2020 आपके लिए

अक्टूबर- दिसंबर

अक्टूबर माह में , 3 मूलांक वालों के मन में जो बेचैनी किसी कार्य को लेकर बनी हुई थी,वह अब जाकर खत्म हो जाएगी। दांपत्य जीवन में जो थोड़ा-बहुत मनमुटाव चला रहा था ,वह भी पूरी तरह खत्म होकर मधुरता बढ़ेगी ।विद्यार्थी वर्ग अपनी परफॉर्मेंस से संतुष्ट रहेंगे। शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी। नवंबर माह में, व्यापार में लाभ होगा। दिसंबर माह में प्रेमी प्रेमिकाओं के प्रेम संबंध में कुछ मनमुटाव हो सकते हैं। उसका ध्यान रखें। गलतफहमियो को समय रहते ही दूर कर ले । भाषा का ध्यान रखें ,वाणी पर नियंत्रण रखें। स्वास्थ्य का भी इस समय ध्यान रखना होगा।