Times Bull
News in Hindi

पैसो की तंगी दूर करने के लिए करे ये आसान उपाय

कुंडली दोष दूर करने के लिए करें ये आसान उपाय

: अगर आप आर्थिक तंगी से गुजर रहे है और खूब मेहनत भी करे रहे है पर सफलता नहीं मिल रही इसका एक कारण आप की में ग्रहों के दोष भी हो सकता है। के दोष दूर करने के लिए कुछ आसान उपाय यहां बताए जा रहे। इन उपाय को समय-समय पर करते रहने से लाभ मिल सकते हैं। इन उपायों को करने से दुर्भाग्य दूर हो सकता है और धन के कार्यों में सफलता मिल सकती है। जानिए धन प्राप्ति के उपाय कौन-कौन से हैं…

सप्ताह में एक बार हर शनिवार को एक कटोरी में थोड़ा सा तेल लें और उसमें अपना चेहरा देखें। चेहरा देखने के बाद यह तेल किसी मंदिर में दान करें या शनिदेव को अर्पित कर दें।

मंगलवार की रात को हनुमानजी या शिवलिंग के समाने तेल का दीपक जलाएं। यह उपाय बहुत कारगर माना जाता है। मंगलवार से शुरू करके जो लोग हर रोज रात के समय शिवलिंग के सामने दीपक जलाते हैं उन्हें धन संबंधी कामों में आ रही सभी परेशानियों से मुक्ति मिल सकती है।

हर शनिवार और अमावस्या पर पीपल को जल चढ़ाकर सात परिक्रमा करें। परिक्रमा करते समय अपने इष्टदेवी-देवताओं के नामों का या मंत्रों का जप करें।

नियमित रूप से हनुमान चालीसा या सुंदरकांड का पाठ करते रहना चाहिए। साथ ही, बजरंग बली को सिंदूर, चमेली का तेल और पान चढ़ाएं।

रोज सुबह जल्दी उठें और नहाने के बाद किसी शिव मंदिर जाएं। मंदिर में शिवलिंग पर काले तिल और जल चढ़ाएं। यह उपाय बीमारियों से मुक्ति दिलाने वाला माना जाता है।

Related posts

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...