इंडियन मॉडल-एक्ट्रेस के साथ शाहिद अफरीदी का स्कैण्डल?

मशहूर पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी फिर सुर्खियों में है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अफरीदी भारतीय मॉडल अर्शी खान के साथ इश्क लड़ा रहे हैं। वेबसाइट इंडियावायर डॉट कॉम ने सूत्रों के हवाले से खुलासा किया है कि शाहिद अफरीदी और मॉडल अर्शी खान ने दुबई में सीक्रेट और पैशनेट होलीडे मनाया। सूत्रों के मुताबिक दोनों दो दिन तक दुबई की 7 स्टार होटल में साथ रहे।

खुद अर्शी खान ने कबूल किया है कि वह शाहिद अफरीदी से मिली थी और उसे किस भी किया था। हालांकि अर्शी खान ने शाहिद अफरीदी से अफेयर की खबर का खंडन किया है लेकिन कराची में शाहिद अफरीदी के करीबी मित्र ने दोनों के दुबई में साथ रुकने की पुष्टि की है।

अर्शी खान मूलत: अफगानिस्तान की रहने वाली है। अर्शी खान जब 4 साल की थी तब उसका परिवार अफगानिस्तान से भोपाल आ गया। अर्शी खान ने अपनी स्कूलिंग और कॉलेज भोपाल से ही किया। बचपन से ही अर्शी का झुकाव थियेटर की ओर हो गया। एक्टिंग का शौक उसे मुंबई ले आया। छह महीने में ही उसे कई एसाइनमेंट मिल गए। यहीं उसकी पहचान मशहूर स्टेड पर्सनेलिटी जनाब एहसान चिश्ती से हुई। चिश्ती भोपाल के मशहूर थियेटर डायरेक्टर हैं। इसके बाद अर्शी खान ने मुंबई को अपना घर बना लिया। बताया जाता है कि अफरीदी की लंबे समय से उसके साथ रिलेशनशिप चल रही है। अर्शी खान हर 2-3 महीने में दुबई जाती है। वह अफरीदी से मिलने के लिए दुबई जाती थी।

खुद अर्शी खान ने स्वीकार किया है कि वह दक्षिण मुंबई के कोलाबा में स्थित ताज होटल में अफरीदी से मिली थी। इसके बाद से दोनों लगातार संपर्क में रहे। इस कारण रिलेशनशिप बन गई। हालांकि अर्शी खान ने दुबई में शाहिद अफरीदी से मुलाकात की न तो पुष्टि की और न ही खंडन। अर्शी खान का कहना है कि दुबई में उनके कई रिश्तेदार और मित्र रहते हैं। इसलिए वह दुबई जाती रहती है। इसके यह मतलब नहीं है कि मैं शाहिद अफरीदी के साथ सो रही हूं।

इंडियावायर डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक अर्शी खान और अफरीदी फोन और मैसेज के जरिए लगातार संपर्क में रहते हैं। अफरीदी हर दिन कई बार अर्शी खान को मैसेज करते हैं। अर्शी खान हाल ही में अपने भाई की शादी में शामिल हुई थी। उनके भाई की शादी भोपाल में ही हुई थी। अर्शी खान का जन्म अफगानिस्तान में हुआ था। वह भारत की पहली 4-डी हिस्टोरिकल फिल्म द लास्ट एम्परर में नजर आएगी। फिल्म का प्रोड्यूस कर रहे हैं पुणे स्थित प्रोडक्शन हाउस गणेश सरस्वती फिल्म्स। फिल्म का निर्देशन करेंगे दक्षिण के वी.गणेश कुमार। अर्शी खान नेशनल स्पोटर्स फोरम ऑफ डिया (एनएसएफआई) को प्रमोट करती है। मुंबई यूनाइटेड स्पोटर्स क्लब (एमयूएससी) एनएसएफआई को ऑर्गेनाइज करती है। एनएसएफआई के साथ मिलकर एमयूएससी ने मुंबई में दो दिन के क्रिकेट टूर्नामेंट की घोषणा की थी। दो दिन का इवेंट चैरिटी इवेंट्स थे। जीतने वाली टीम पुरस्कार को नेपाल भूकंप पीडि़तों के लिए बने राहत कोष में दिया था।

पिछले दिनों अर्शी खान एक क्लब पार्टी में भोजपुरी फिल्म निर्माता को चांटा जडऩे की वजह से सुर्खियों में आई। मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि अर्शी खान लखनऊ के एमबी क्लब में स्पेशल गेस्ट के रूप में एक फिल्म की पार्टी में गई थी। वहां भोजपुरी फिल्म निर्माता हरीश प्रताप सिंह ने अर्शी से कई बार बात करने की कोशिश की। इसी दौरान बकौल अर्शी निर्माता ने उनके पिछले हिस्से को छूआ। गुस्से में अर्शी ने निर्माता को चांटा जड़ दिया। हालांकि निर्माता ने इस तरह की घटना से इंकार किया।

पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ कथित अफेयर को लेकर चर्चा में आई इंडियन एक्ट्रेस अर्शी खान बिग बॉस 9 में हिस्सा ले सकती हैं। बताया जाता है कि अर्शी पिछले दिनों बिग बॉस को प्रसारण करने वाले चैनल और प्रोडक्शन हाऊस के ऑफिस में देखी गईं। हालांकि इस खबर को दोनों तरफ से पुष्ट नहीं किया गया। फिलहाल अर्शी हैदराबाद में एक तेलुगु फिल्म की शूटिंग में व्यस्त बताई जाती हैं।

अर्शी खान ने भोपाल में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसे मारने की धमकी दी जा रही है। इस एक्ट्रेस को गंदे, अभद्र और धमकी भरे कॉल्स आ रहे हैं। अर्शी ने अपनी शिकायत में यह भी लिखा है कि उसे एसिड हमले की धमकी भी मिली है। अर्शी ने मुंबई में भी शिकायत की है। इस पर मुंबई के मलाड पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। एक्ट्रेस का आरोप है कि उसे किए जा रहे ज्यादातर फोन कॉल्स पाकिस्तान से आ रहे हैं। अर्शी का कहना है कि पाकिस्तान के कराची और लाहौर से आ रहे कॉल्स में उन पर इस्लाम का अपमान करने का आरोप लगाया जा रहा है और इसी कारण मारने की धमकी दी जा रही है। फोन पर ही नहीं फेसबुक अकाउंट पर भी धमकी भरे संदेश पोस्ट किए जा रहे हैं।

अर्शी खान की मानें तो धमकी भरे कॉल्स की शिकायत पुलिस को देना पब्लिसिटी स्टंट नहीं है। बकौल अर्शी, मीडिया इसे पब्लिसिटी स्टंट करार दे रहा है लेकिन ऐसा नहीं है। वह एक अमीर परिवार की है और उसके पास काम की कमी नहीं है, तो वह ऐसे चीप हथकंड़ें क्यों अपनाएगी? मीडिया में अर्शी की मुंबई पुलिस को की गई शिकायत पत्र भी दिखाया जा रहा है। शिकायत में अर्शी ने अपनी उम्र, पता, मोबाइल नंबर और वे फोन नंबर्स भी बताएं हैं जिनसे उसे धमकी भरे कॉल्स आ रहे हैं।

अर्शी खान का आरोप है कि उसकी कुछ व्यक्तिगत तस्वीरें भी लीक हुई हैं। ये निजी तस्वीरें मीडिया और सोशल वेबसाइट्स तक पहुंच गई हैं। पुलिस को दी शिकायत में अर्शी ने आरोप लगाया है कि पाकिस्तान से आ रहे कॉल्स में धमकी दी गई है कि अगर कभी वह दुबई आई तो उसके चेहरे पर तेजाब फेंका जाएगा या उसका रेप किया जाएगा। अर्शी ने अपनी शिकायत में जम्मू-कश्मीर और दिल्ली से भी ऐसे ही कॉल्स आने का आरोप लगाया है।

Comments (0)
Add Comment