Jio GigaFiber सर्विस में 3 माह तक फ्री मिलेगा 100GB डेटा, जानें कब हो रही शुरू

टेलीकॉम इंडस्ट्री में रिलायंस जियो ऐसा नाम है जिसका ढंका चारों ओर बज रहा है। जियो ने लोगों को कॉलिंग और इंटरनेट की वैधता खत्म कर दी है। अब लोग खुलकर एक दूसरे से बात करते हैं। हालात ये है कि मार्केट में अपना वर्चस्व बनाए रखने के लिए अन्य टेलीकॉम कंपनियों को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। लोगों को फ्री इंटरनेट, जियो फोन उपलब्ध करवाने के बाद अब कंपनी एक बार फिर फ्री गीगा फाइबर सर्विस देने की तैयारी कर रही है। रिलायंस जियो अपनी इस ब्रॉडबैंड सर्विस को जल्द ही शुरू करने वाले है।

500 रुपए में मिलेगा शुरूआती प्लान

रिलायंस जियो ने शुरूआत में अपनी इस ब्रॉडबैंड सर्विस को 1100 कस्बों और 50 मिलियन लोगों तक पहुंचाना का लक्ष्य रखा है। इसके लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं। इस सेवा को भी शुरू कर दिया जाएगा। Jio GigaFiber का सबसे शुरूआती प्लान 500 रुपए में मिलेगा। कंपनी अपने यूजर्स को शुरुआती तीन महीनों तक 100Mbps की स्पीड से 100GB मंथली डेटा फ्री में उपलब्ध करवाएगी। यानी तीन महीने आपको इस सर्विस का लाभ लेने के लिए किसी तरह का कोई भुगतान नहीं करना।

सिक्योरिटी मनी के तौर पर 4500 रुपए जमा होंगे

हालांकि शुरुआत में यूजर्स से सिक्योरिटी डिपोजिट के तौर पर 4,500 रुपए लिए जाएंगे। इस सर्विस के साथ ग्राहकों को गीगा फाइबर और जियो टीवी रॉउटर भी फ्री में दिया जाएगा। 500 रुपए के प्लान के अलावा कंपनी 750, 999 और 1,299 रुपए प्लान उतार सकती हैं इन सभी प्लान की वैलेडिटी 1 महीने की होगी।

100GB Free DataGadget newsJio broadband serviceJio GigaFiber FTTH broadbandReliance JioReliance Jio GigaFiberReliance Jio GigaFiber broadband serviceReliance Jio GigaFiber launch date