पैनासोनिक ने उतारा ये शानदार स्मार्टफोन, कीमत 7000 से कम

जापानी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी पैनासोनिक ने मंगलवार को अपनी पी सीरीज का विस्तार करते हुए नया P85 NXT स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया। इसकी कीमत 6,999 रुपए है। आपको बता दें पैनासोनिक के पी सीरीज में अर्बो हब फीचर दिया गया है, जो एक आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (AI) संचालित हब है, जो यूजर्स को एक एकल प्लेटफॉर्म पर विभिन्न एप्स और सेवाएं प्रदान करने में मदद करता है।

बैटरी बैकअप

इस स्मार्टफोन में आपकों 2जीबी रैम के साथ 16जीब इंटरनल मेमोरी मिलेगी। माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से इसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसे पॉवर देने के लिए इसमें 4000 mAh की बैटरी लगाई गई है, जो चार्जिंग बैंक फीचर के साथ आती है। इस फीचर के साथ यूजर्स इस फोन के जरिये अपने दूसरे डिवाइस को भी चार्ज कर सकते हैं।

कैमरा और स्क्रीन

बता दें यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफोन है, जो कि 5 इंच की स्क्रीन 2.5डी कर्व्‍ड डिस्प्ले के साथ आता है। बेस्ट फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 8 मेगापिक्सल का ऑटो फोकस (एएफ) कैमरा दिया गया है। वहीं इसका फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है, जो कि फ्लैश के साथ आता है।

पैनासोनिक इंडिया के बिजनेस प्रमुख का बयान

P85 NXT स्मार्टफोन की लॉन्चिग के मौके पर पैनासोनिक इंडिया के बिजनेस प्रमुख (मोबिलिटी खंड) पंकज राणा ने एक बयान में कहा कि यह डिवाइस बेहतरीन प्रदर्शन देता है, क्योंकि यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ ही 4,000 एमएएच की बैटरी से लैस है। हमारा मानना है कि मूल्य आधारित स्मार्टफोन खंड में यह लोगों को विशिष्ट समाधान मुहैया कराएगा।