Oppo K1 : इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन

ओप्पो ने भारतीय बाजार में एक नया एंट्री-लेवल मिड-रेंज स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसे ओप्पो K1 नाम दिया गया है। यह एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर, एक वॉटरड्रॉप डिज़ाइन नोटेड डिस्प्ले और बैक पर एक डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है।

4GB रैम / 64GB इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट के लिए इसकी कीमत 16,990 रुपये है। डिवाइस को एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में शुरू किया जाएगा।

ओप्पो K1 में 6.4-इंच का फुल HD + डिस्प्ले है जिसका रेज्योलेशन 2340 × 1080 पिक्सल है और 91 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे एड्रेनो 512 जीपीयू के साथ जोड़ा गया है।

यह डिवाइस 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ सकता है। यह Google के Android 8.1 Oreo ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ कंपनी की अपनी ColorOS 5.2 त्वचा के साथ शीर्ष पर चलता है। यह सब 3,600mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी द्वारा समर्थित है। इसमें पीछे की तरफ 2MP के सेकेंडरी सेंसर के साथ 16MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। आगे की तरफ, इसमें सेल्फी लेने के लिए 25MP का कैमरा है।

ओप्पो K1 पहला इंप्रेशन: डिज़ाइन और बिल्ड

ओप्पो K1 एक प्रीमियम लुकिंग डिवाइस है जिसमें प्लास्टिक फ्रेम के साथ दोनों तरफ ग्लास लगे हुए हैं। बैक में एक ढाल बनावट है, जो हाल ही में लॉन्च होने वाले बजट स्मार्टफ़ोन के लिए थीम में बदल गया है। डिवाइस बहुत पतला, कॉम्पैक्ट और बेहद हल्का है, इस प्रकार इसे संभालना बहुत आसान है।

यह पहला स्मार्टफोन है जो ओप्पो ने इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा के लिए भारत में लॉन्च किया है। मोर्चे पर, डिवाइस में एक खूबसूरत 6.4-इंच की फुल एचडी + डिस्प्ले के साथ-साथ एक वॉटरड्रॉप डिज़ाइन नॉच है जो 25MP फ्रंट कैमरा और ईयरपीस को स्पोर्ट करता है।

निचले किनारे पर आते हैं, इसमें 3.5 मिमी हेड फोन्स जैक, प्राथमिक माइक्रोफोन, एक स्पीकर मॉड्यूल और चार्ज करने के लिए एक माइक्रोयूएसबी पोर्ट होता है। अंत में, शीर्ष किनारे में शोर रद्दीकरण के लिए द्वितीयक माइक्रोफोन होते हैं।

कुल मिलाकर, लगता है कि ओप्पो K1 का डिज़ाइन और निर्माण गुणवत्ता प्रभावशाली है।

k1k1 oppok1 oppo pricem20 samsung priceMi indiaOppo A7 Price in indiaoppo indiaoppo k 1oppo k1oppo k1 expected priceoppo k1 flipkartoppo k1 gsmarenaoppo k1 launch date in indiaoppo k1 mobileoppo k1 priceoppo k1 price in indiaoppo k1 price in india launch dateoppo k1 reviewoppo k1 specsoppok1vivo v15 pro price