कहीं आपके पर्सनल चैट को कोई और देख तो नहीं रहा!

जब हम किसी से प्राइवेट चैट करते है तो हमारे मन एक तरह का डर रहता है कि हमारे पर्सनल मैसेज को कोई और तो नहीं देख रहा। लेकिन अब आपकी समस्या समाधान निकाला लिया गया है। अब एक ऐसा एप आ गया है जिसकी मदद से आप अपने चैट और फोटो शेयरिंग को सुरक्षित रख सकते हैं। इसका नाम है G Data Secure Chat ऐप।

G Data Secure Chat ऐप से न केवल आप अपने चैट और फोटो शेयरिंग को सुरक्षित रख सकते हैं बल्कि अपने भेजे मैसेज को एक टाइम बाद डिलीट भी कर सकते हैं। इस ऐप की मदद से आप किसी को टाइम्ड सेट करके मैसेज भेज सकते हैं। यानी जिस समय आप यह मैसेज सामने वाले को पढ़ाना चाहते हैं उसे उसी वक्त यह मैसेज दिखेगा। इसके बाद वो मैसेज अपने आप डिलीट हो जाएगा। इतना ही नहीं यदि आप उस मैसेज को सेव करना चाहते हैं तो उसे एसडी कार्ड पर चैट हिस्ट्री में जाकर सेव कर सकते हैं। चैट का सेफ रखने के लिए कोई पासवर्ड जनरेट कर सकते हैं। इस ऐप में ये सभी फीचर आपको मुक्त में मिलेंगे।

यदि आप इस ऐप के प्रीमियम वर्जन को इंस्टाल करते है तो इसमें आपके चैट के लिए एक फिल्टर लगा हुआ है। इससे आप सभी इमेज या वीडियो को स्कैन कर सकते हैं। यूजर अपने मोबाइल फोन में गूगल प्ले स्टोर में जाकर इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं। शुरूआत में कुछ दिनों के लिए यह सेवा फ्री मिलेगी। लेकिन बाद में इसके इस्तेमाल के लिए इसे खरीदना होगा। इस ऐप के प्रीमियम वर्जन चाहते हैं एक साल के लिए एक हजार रूपए में खरीद सकते हैं।