Times Bull
News in Hindi

गजब! महिला ने डेड बॉडी से बनाया संबंध और हो गई प्रेग्नेंट

ऐसा तो बहुत बार हुआ है कि कोई व्यक्ति मर गया हो और उसकी पत्नी मां बनने वाली हो, लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि किसी महिला ने मरे हुए व्यक्ति के साथ संबंध बनाए हों और वह प्रेग्नेंट भी हो गई हो। यह सच है। कब्रिस्तान में काम करने वाली एक महिला का दावा है कि उसने किसी मुर्दे के साथ संबंध बनाए और बाद में वह प्रेग्नेंट भी हो गई।

38 साल की मॉर्नंग ग्लोरी नाम की महिला ने यह दावा किया है कि वह मुर्दे के साथ सोने पर प्रेग्नेंट हुई। मुर्दे के साथ संबंध बनाने के बाद उस पर भारी मुआवजे का दबाव है। ग्लोरी ने बताया कि मुझे नहीं पता कि उस समय मुझे क्या हो गया था। मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझे ऐसा करने की इतनी बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी।

मुर्दे से संबंध बनाने के कुछ सप्ताह बाद ही उसे अहसास हुआ कि वह प्रेग्नेंट हो चुकी है। इस महिला को मुर्दे के साथ सेक्स करने की भारी कीमत चुकानी पड़ रही है। पुलिस ने इस महिला को एक मृत व्यक्ति के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं दूसरी तरफ यह महिला उस मरे हुए व्यक्ति की संपत्ति में अपने हक की मांग कर रही है। उसका कहना है कि उसक गर्भ में पल रहा बच्चा उस मृतक का ही है। इस लिहाज से संपत्ति पर उसका भी अधिकार बनता है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.