Times Bull
News in Hindi

जब दुल्हनों ने बताई शादी की विचित्र दास्तान, अपनी शादी में जरूर रखें इन बातों का ध्यान

हर इंसान के लिए शादी का दिन बेहद खास होता है। लोग इस दिन को यादगार बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते हैं लेकिन कई इस दिन ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते है और खुशी का ये दिन एक त्रासदी के रूप में पूरी जिंदगी याद रहता है।

कुछ महिलाओं ने इंटरनेट फोरम्स में अपनी शादी की दुखद कहानियों को साझा किया। एक महिला ने बताया कि चर्च में प्रिस्ट ने मुझे ‘सारा’ नाम से बुलाया, जबकि मेरा नाम ग्रेस था। लोगों ने उसे सही नाम पुकारने के लिए कहा, लेकिन लगता है कि वह आंशिक रूप से बहरे थे।

वह पूरे कार्यक्रम के दौरान मुझे गलत नाम से ही बुलाते रहे। वहीं एक दूसरी महिला ने बताया कि होटल के क्लीनर ने मेरी दुल्हन की पोशाक को कचरे में फेंक दिया था। उसने कहा कि हजारों पाउंड खर्च कर मैंने अपने लिए एक ड्रीम ड्रेस खरीदी थी। मगर, शादी वाली सुबह मैंने पाया कि मेरी वह ड्रेस नहीं मिल रही थी। मेड ने उसे कचरे में फेंक दिया था।

जब तक उसे यह पता चला, तब तक काफी देर हो चुकी थी। होटल के वेस्ट रूम में भी देखा, लेकिन वह वहां भी नहीं मिली। इससे व्याकुल दुल्हन ने एक स्थानीय दुल्हन की दुकान से विकल्प के रूप में शादी से कुछ घंटे पहले मजबूरी में दूसरी ब्राइडल ड्रेस खरीदी।

एक अन्य यूजर ने बताया कि उसके होने वाले पति की पूर्व मंगेतर शादी में आई और उसने खाने-पीने की चीजें फेंकना शुरू कर दिया। उसने शादी के केक को हमारे ऊपर ही फेंक दिया। टेबल पर रखी शराब की बोतलें को जमीन पर फेंक कर तोड़ना शुरू कर दिया।

यह वाकई बहुत दिल दुखाने वाला था। एक और दुल्हन ने बताया कि उसने इतनी शैंपेन पी ली थी कि उसने बाद में उल्टी कर दी। इस दौरान वहां मौजूद उसके दोस्त भड़क गए थे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.