Times Bull
News in Hindi

6 फीट 3 इंच लंबे किन्नर के इश्क में दुनिया का सबसे ताकतवर बौना

दुनिया के सबसे ताकतवर बौने को एक किन्नर से प्यार हो गया है। फ्लेरिडा के रहने वाले 52 साल के बौने एंटन क्राफ्ट की लंबाई 4 फीट 4 इंच है, जबकि 43 साल की किन्नर चाइना बेल की लंबाई 6 फीट 3 इंच है। लेकिन ये लंबाई और उम्र तो सिर्फ बताते के लिए है, हकीकत में प्यार हो जाने में इन सभी बातों को कोई मतलब नहीं होता। प्यार तो बस यूं ही हो जाता है।

एंटन क्राफ्ट दुनिया के सबसे ताकतवर बौने इसलिए हैं कि उनके नाम अपने वजन से 4 गुना अधिक का वजन उठाने का विश्व रिकॉर्ड है। चाइना बेल से प्यार होने से पहले तक एंटन कभी महिलाओं को लेकर उत्सुक नहीं रहे। चाइना जन्म से मर्द थीं, लेकिन वो बाद में वे किन्नर बन गईं।

जब से ये दोनों एक-दूसरे से मिले तो जैसे एक-दूसरे के लिए पागल ही हो गए।  पिछले 6 महीनों से डेटिंग कर रहे एंटन और चाइना को एक-दूसरे का साथ बेहद पसंद है। एंटन आजकल जो कुछ करते हैं ,उसकी प्रेरणा और इच्छा शक्ति चाइना ही होती है।दोनों एक-दूसरे का साथ पाकर खुद को खुशकिस्मत समझ रहे हैं।

चाइना के मुताबिक एक कमाल के बॉडी बिल्डर एंटन जैसे किसी व्यक्ति को उन्होंने कभी डेट नहीं किया। वहीं एंटन का कहना है कि उन्हें चाइना इसलिए भी पसंद हैं, क्योंकि वो मूलतः एक मर्द थीं और अब स्‍त्री जैसा बनने की पूरी कोशिश कर रही हैं। साथ ही एंटन का ये भी कहना है कि उन्हें कुछ अलग करते रहना अच्छा लगता है और चाइना से प्यार करके वे दूसरों से काफी अलग महसूस करते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.