Times Bull
News in Hindi

भूत भगाने के लिए तांत्रिकों ने अपनाया चौंकाने वाला तरीका

भूत भगाने के लिए तांत्रिकों ने चौंकाने वाला तरीका अपनाया है। भूत भगाने के नाम पर एक महिला के साथ ‘तांत्रिकों’ ने क्या क्या किया, यह देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

लाचार महिला जमीन पर पड़ी तड़पती रही और तांत्रिक उस पर मंत्र फूंकते रहे। घटना अर्जेंटीना की है। जहां 22 वर्षीय महिला के शरीर में प्रेत आत्मा होने का दावा करते हुए वहां के 52 वर्षीय बिशप मैनुएल एकुना ने मंत्र साधना की।

पीडि़ता की पहचान लॉरा के तौर पर हुई है। जो काफी समय से शारीरिक और मानसिक तौर पर परेशान थी। तांत्रिक उपचार के दौरान वह बचाव में चिल्लाती रही, लेकिन वहां मौजूद बिशप और उनके सहयोगियों ने उसे छोड़ा नहीं।

वे उसे जकड़े रहे। बिशप ने इलाज करने के दौरान उस पर पवित्र क्रॉस रखते हुए कई तरह की गतिविधियां आजमाईं और आत्मा को शरीर छोड़कर जाने के लिए कहा।

उन्होंने महिला को ग्राउंड पर लिटा दिया था और उसके हाथ-पैर जकड़ रखे थे। बताया जा रहा है कि इस तांत्रिक क्रिया के पहले स्थानीय लोग भी उस चर्च के सामने जमा हुए और महिला के जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना भी की।

बिशप ने दावा किया है कि महिला के शरीर से आत्मा निकल गई है। अब शायद वह जल्दी ठीक हो जाएगी। बिशप ने कहा कि महिला के शरीर में जो आत्मा समाई थी वह काफी डरावनी थी।

इस पूरी क्रिया के दौरान महिला तड़पती रही और चिल्लाती रही, लेकिन उस पर किसी ने रहम नहीं किया। बिशप ने कहा कि पीडि़ता एक अच्छी लड़की है, लेकिन उसके शरीर में आत्मा के प्रवेश के बाद वह भी उसी के जैसी हो गई।

बुरी आत्मा को भगाने के लिए यह सब कुछ करना बेहद जरूरी था, ऐसा बिशप का दावा है।काफी देर तक दर्द सहने और हाथ-पैर झटकने के बाद अचानक लॉरा तड़पने लगी और फिर खामोश हो गई।

उसने आंखें बंद कर लीं और चुपचाप लेट गई, जिसके बाद बिशप और उनके सहयोगियों ने उसे फिर घेर लिया। इस सब के दौरान उसकी आंखों में आंसू थे और वह निढाल हो गई।

बिशप ने फिर उसके शरीर पर क्रॉस फेरा और आत्मा के जाने का दावा किया। बिशप ने कहा कि ईश्वर की मदद से उसकी प्रेत आत्मा ने शरीर छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि उसकी वापसी ईश्वर का तोहफा है।

इस घटना की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर खूब शेयर हुए। आपको बता दें कि ऐसी तंत्र साधना और भूत भगाने के नाम पर काफी महिलाओं के यौन उत्पीडऩ और हत्या के मामले भी लगातार सामने आते रहे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.