Times Bull
News in Hindi

वॉशिंग मशीन में रोजाना रहस्यमयी तरीके से गायब हो रहे थे मोजे, राज़ से उठा पर्दा तो उड़ गए होश

टेक्नोलॉजी के इस ज़माने में हम अपनी सुविधाओं को देखते हुए घर में आधुनिक मशीनें लाते हैं, जिनसे हम अपने घरेलू कामों को आसानी से पूरा कर सकें। टीवी, फ्रिज, वॉशिंग मशीन, एसी वे मूलभूत चीज़ें हैं जो कई लोगों के घरों में मिल जाते हैं। आज हम आपको वॉशिंग मशीन से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं, जिसे पढ़ने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। पूरा मामला अमेरिका के कॉलोराडो का है, यहां रहने वाली सारा रोज़ नाम की एक महिला वॉशिंग मशीन में ही अपने कपड़े धोती थी। लेकिन हर बार कपड़े धोने के बाद उसके मोजे मशीन से गायब हो जा रहे थे। ये सिलसिला कई दिनों तक चला, इस पहेली को सुलझाने के लिए सारा का दिमाग काम नहीं कर पा रहा था।

सिलसिला जारी रहा, इसी बीच सारा की वॉशिंग मशीन ने भी जवाब देना शुरू कर दिया। सारा की वॉशिंग मशीन खराब होने लगी, वो ठीक से काम नहीं कर पा रही थी। जिसके बाद सारा के पति ने मशीन की सफाई के लिए उसे खोलने का फैसला किया। सारा के पति ने जैसे ही मशीन का बेस खोला तो उसके अंदर का नज़ारा देख उनके होश उड़ गए। सारा और उनके पति ने देखा कि मशीन से हर बार गायब होने वाले मोजे वहां आकर इकट्ठा हो रहे थे। दरअसल मोजे ड्रायर में कपड़े सुखाने के दौरान गायब हो जाते थे। ये सभी मोजे ड्रायर के नीचे वाली जगह पर इकट्ठे हो रहे थे।

मोजे काफी छोटे होते हैं, जिसकी वजह से कई बार ये ड्रायर में ही फंस जाते हैं। सारा ने इस पूरे वाक्ये को लेकर ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि अब वे लगातार मशीन से गायब हो रहे मोजों के लिए परेशान नहीं होंगी। सारा के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा कर रख दिया। सारा के ट्वीट को करीब 76 हज़ार लोग लाइक कर चुके हैं। 26 हज़ार से ज़्यादा लोग इस ट्वीट को रीट्वीट कर चुके हैं। इसके अलावा सैकड़ों लोगों ने सारा के ट्वीट पर कमेंट्स भी किए हैं। अप्रैल में किया गया ये ट्वीट काफी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

Loading...