Times Bull
News in Hindi

मां भूली अपने बच्चे के पिता का नाम, दिया ऑनलाइन विज्ञापन 

जब एक महिला को पता चला कि प्रैग्नेंट है तो काफी खुश हुई, लेकिन जब उसने अपने होने वाले बच्चे के पिता का नाम याद करने की कोशिश की तो उसके माथे पर चिंता की लकीरें उभर आईं। वो बच्चे के पिता का नाम पूरी तरह से भूल चुकी थी। ऐसा ऑस्ट्रेलिया में हुआ।

दरअसल, अन्य पश्चिमी देशों की तरह ऑस्ट्रेलिया में भी एक पुरुष और महिला के रिश्ते में वन नाइट स्टैंड का कांसेप्ट है। 25 साल की बायनका की जिंदगी में भी वन नाइट स्टैंड आम बात थी। लेकिन पॉलिसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम से पीडि़त बायनका को डॉक्टर्स ने साल 2011 में कह दिया था कि वो कभी मां नहीं बन सकती। पहले बायनका को दुख तो हुआ, लेकिन बाद में वो अपनी जिंदगी सामान्य तौर पर जीने लगी।

लेकिन कुछ महीनों पहले उसे अचानक अपनी प्रेग्नेंसी का पता चला तो उसकी खुशी का ठिकाना न रहा। उसकी खुशी धीरे-धीरे चिंता में तब बदलती चली गई, जब उसने बच्चे के पिता का नाम याद करने के लिए अपने दिमाग पर जोर दिया। बड़ी मुश्किल से बायनका ने याद किया कि उसने पिछले साल अप्रैल महीने में पर्थ के मॉर्ले में जेरेमी नाम के एक अंजान व्यक्ति के साथ वन-नाइट स्टैंड में संबंध बनाया था, वही उस बच्चे का पिता है।

हालांकि उस वक्त बायनका ने नहीं सोचा था कि वो मां सकती है, इसलिए उसने जेरेमी के बारे में ज्यादा कुछ जानकारी लिए बिना ही संबंध बना लिया था। काफी कोशिशों के बाद याद आए अपने बच्चे के पिता की खोज के लिए बायनका ने ऑनलाइन विज्ञापन दिया, लेकिन उसे अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.