Times Bull
News in Hindi

यहां संबंध बनाने के लिए पुरुषों को नहीं देना पड़ता पैसा, बस है एक ही शर्त

दुनिया के ऐसे बहुत से देश हैं जहां वेश्यावृती लीगल है और वहां इस पर कोई रोक टोक नहीं है। बाकायदा इसे वहां कानूनी मान्यता प्राप्त है। हालांकि भारत में यह पूरी तरह से गैरकानूनी है। लोग शौक के चलते संबंध बनाने के लिए कई बार बहुत पैसे भी खर्च करते हैं, लेकिन एक देश ऐसा भी है जहां पुरुष मुफ्त में संबंध बना सकते हैं, बस उनके आगे एक ही शर्त होती है।

चेकोस्लोवाकिया में एक ऐसा वेश्याघर है जहां यह संभव है। यहां हर शाम ग्राहकों की भीड़ लगती है और वेश्याओं पर बोली लगती है। वहीं अगर कोई मुफ्त में संबंध बनाना चाहता है तो उसका भी इंतजाम यहां है।

दरअसल यहां आने वाले ग्राहकों को वेश्याएं मुफ्त में भी संबंध बनाने की इजाजत दे सकती हैं, लेकिन इसके लिए एक शर्त है। शर्त यह है कि संबंध बनाने के दौरान ग्राहक की यहां की वेश्या के साथ वीडियो टेप बनाई जाएगी। इतना ही नहीं ग्राहक से ये वादा भी लिया जाता है कि अगर बाद में कोई अन्य ग्राहक इसे देखना पसंद करे तो वो इसे दिखा भी सकती है।

इस तरह ग्राहक बिना पैसे के संबंध तो बना सकता है, लेकिन बदले में उन्हें जो देना होगा वह भी कम कीमती नहीं है, क्योंकि वह वीडियो टेप बाद में अन्य ग्राहकों को दिखाई जाती है। इसलिए इस ऑफर को लेने से पहले ग्राहक दस बार सोचते हैं। हालांकि फिर भी इसके लिए राजी होने वालों की कमी नहीं है।

Loading...