Times Bull
News in Hindi

सिर्फ नंबर प्लेट खरीदने के लिए खर्च कर दिए लगभग 60 करोड़ रुपए

आमतौर पर हमने देखा कि कुछ लोगों में तरह-तरह की कार को लेकर दीवानगी होती है और जो लोग कार खरीद सकते हैं, वो अपनी दीवानगी को शौक में भी तब्दील कर लेते हैं। लेकिन दुबई में रहने वाले बलविंदर साहनी नाम के भारतीय का शौक कार की बजाय कार की नंबर प्लेट में देखने को मिला है।

दुबई में रहने वाले बलविंदर साहनी नाम के भारतीय ने हाल ही में अपने शौक को पूरा करने के लिए जितनी रकम खर्च कर दी है, वो आपको बेहद हैरान कर सकता है। आमतौर पर हमने देखा कि कुछ लोगों में तरह-तरह की कार को लेकर दीवानगी होती है और जो लोग कार खरीद सकते हैं, वो अपनी दीवानगी को शौक में भी तब्दील कर लेते हैं।

लेकिन बलविंदर साहनी का शौक कार की बजाय कार की नंबर प्लेट में देखने को मिला है। उन्होंने इसके लिए करीब 59.9 करोड़ रुपए भी खर्च कर दिए हैं। बलविंदर साहनी एक कंपनी के मालिक है। इनकी कंपनी भारत, अमेरिका, युएई और कुवैत में संपत्ति का कारोबार करती है।

कुछ दिनों पहले दुबई में सड़क एवं राजमार्ग प्राधिकरण की ओर से एकल नंबर प्लेट की नीलामी को रखा गया था। इस नीलामी में बलविंदर साहनी ने डी 5 नंबर प्लेट को 90 लाख डॉलर यानी की करीब 59.9 करोड़ रुपए में खरीद लिया। ऐसा करके उन्होंने अपने कारों के कलेक्शन में एक ओर पसंदीदा नंबर वाली गाड़ी को शामिल कर लिया है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.