मैले फटे कपड़ों में आया शोरूम और खरीद ली लाखों की बाइक

वैसे तो आज के जमाने में लोग कपड़े देखकर ही औकात नापने की कोशिश करते हैं, लेकिन हर बार अनुमान सही निकले यह जरूरी नहीं। किसी के कपड़ों से इंसान की पहचान नहीं हो सकती, इस पुरानी कहावत को थाईलैंड में एक व्यक्ति ने सच कर दिखाया।

हाल ही यहां हार्ले डेविडसन के शोरूम में एक व्यक्ति पहुंचा। इस व्यक्ति के कपड़े मैले और फटे हुए थे और यह कपड़ों से भिखारी मालूम हो रहा था। उसने सेल्समैन को बाइल दिखाने को कहा, लेकिन सेल्समैन उसका मुंह देखता रहा और उसे सीरियसली नहीं लिया।

इस पर वह व्यक्ति नाराज हो गया और उसने चिल्लाकर मै​नेजर को बुलाया व बाइक दिखाने को कहा। मैनेजर ने भी बेमन से भिखारी को बाइक दिखाई। इसके बाद जो हुआ उससे वहां मौजूद हर व्यक्ति हैरान रह गया। भिखारी नुमा दिखने वाले इस व्यक्ति ने अपनी जेब से 12 लाख रुपए कैश निकाले और मैनेजर को देकर हार्ले डेविडसन बाइक खरीद ली।

यह देख वहां मौजूद हर व्यक्ति हैरान रह गया। इसके बाद जब इस व्यक्ति की फोटो फेसबुक पर वायरल हुई तो इसकी बहन सामने आई। उन्होंने बताया कि तस्वीर वाला व्यक्ति उनका भाई है और इसका नाम लंग डेचा है। डेचा अमीर नहीं हैं, लेकिन उनका सपना था हार्ले डेविडसन खरीदना। इस सपने को पूरा करने के लिए उसने मेहनत की और पैसा जमा कर यह बाइक खरीद ली।

Leave A Reply

Your email address will not be published.