Times Bull
News in Hindi

लंबे घने बालों से एक एनीमल एक्‍टर ने लोगों को किया घायल, सोशल मीडिया पर वायरल

एक पांच वर्षीय अफगानी शिकारी मादा श्‍वान अचानक रातोरात सोशल मीडिया पर सनसनी बन गई है। उसका एक फोटो लाखों बार शेयर किया गया जिससे उसे खूब शोहरत मिली। इसका नाम टी है। सोचने वाली बात है कि टी की तस्वीर में ऐसी क्या खास बात है कि ये रातों रात स्टार बन गई।

इंटरनेट पर उसका दर्जा किसी सुपरस्‍टार या सुपरमॉडल से कम नहीं माना जा रहा है। दरअसल, इसकी वजह उसके लंबे खूबसूरत बाल हैं। आप देख सकते हैं कि तस्‍वीर में वह एक बेंच पर बैठी हुई है और उसके लंबे खूबसूरत बाल फैले हुए हैं जो बेंच को ढंक रहे हैं। उसके स्‍वामी ल्‍यूक कवांग को उम्‍मीद नहीं थी कि वह इस तरह सोशल मीडिया पर छा जाएगी।

वे बताते हैं कि हमारे वीकेंड पर भी हम लोगों से घिरे होते हैं। वह जताती है कि उसे अटेंशन नहीं चाहिए लेकिन उसे यह सब खूब पसंद है, ठीक किसी सुपरमॉडल की ही तरह। टी के इस सफल करियर को आनलाइन ख्‍याति मिलने के बाद उसे एक स्‍पोक डॉग की सौगात मिली जो किए लग्‍जरी डॉग फूड चेन है।

साथ ही उसे डॉग परफ्यूम हैरियट व हाउंड्स की ओर से विज्ञापन भी मिला।एक पांच वर्षीय अफगानी शिकारी मादा श्‍वान अचानक रातोरात सोशल मीडिया पर सनसनी बन गई है। उसका एक फोटो लाखों बार शेयर किया गया जिससे उसे खूब शोहरत मिली। इसका नाम टी है। सोचने वाली बात है कि टी की तस्वीर में ऐसी क्या खास बात है ल्‍यूक का कहना है कि टी एक एनीमल एक्‍टर बनकर उभरी है और उसे कई अभियानों, मुहिमों में जोड़े जाने की पेशकश मिली है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.