Times Bull
News in Hindi

वेटर्स ने बताए रेस्टोरेंट्स के डार्क सीक्रेट्स, दांतों तले उंगली दबा लेंगे आप

रेस्टोरेंट या होटल में जाकर खाना खाना तो सबको पसंद होता है. हम में से कुछ लोग तो रेस्टोरेंट भी परमानेंट रखते हैं. वहीं कुछ की आदत होती है जाते ही पूछना कि शेफ स्पेशल क्या है. पर क्या आप रेस्टोरेंट्स और होटल्स के डार्क सीक्रेट्स जानते हैं. कुछ नामी रेस्टोरेंट्स और होटल्स के वेटर्स ने खुद खोले हैं कुछ ऐसे राज जिन्हें जानने के बाद आप शायद ही रेस्टोरेंट्स या होटल्स में खाना पसंद करेंगे.

1. एक वेटर ने बताया कि उसने कई बार बिना पोछा लगे फर्श पर गिरा खाना उठा कर सर्व किया है. यानी कि प्लेट में सजे हुए जिस खाने को देखकर आप खुश हो जाते हैं और उसे टेस्ट करने के लिए कूद पड़ते हैं, वह जर्म्स से भरा हो सकता है.

2. एक वेटर ने यह कबूल किया कि एक बार उसने जूस को ग्लास में डालने के बाद जीभ लगाकर टेस्ट किया था कि कहीं वह खराब तो नहीं हो गया. बाद में वही जूस एक युवक को परोस भी दिया.

3. एक वेटर ने खुलासा किया कि जिस रेस्टोरेंट में वह काम करता था, वहां सिल्वरवेयर को कभी धोया नहीं जाता था, बल्कि केवल पानी का स्प्रे कर खाना हटाया जाता है.

4. एक वेटर ने यह कबूल किया कि वह फ्रेंच फ्राइज सर्व करने से पहले कुछ फ्राइज अपनी जेब में डाल लेता था और बचे हुए सर्व कर देता था, इसके बाद अपने सेक्शन में आकर जेब में रखे फ्राइज खा लेता था.

5. एक वेटर ने बताया कि जो ग्राहक उनसे रूडली बात करते हैं वे उनका आॅर्डर देरी से लाते हैं. यही नहीं अगर कोई कहता है कि खाने का टेस्ट अच्छा नहीं है तो वे उसी खाने को माइक्रोवेव में गर्म करके सर्व कर देते हैं.

6. एक वेटर ने तो चौंकाने वाला खुलासा किया. उसने बताया कि वह कई बार मास्टरबेट करने के बाद हाथ धोना भूल जाता है और उन्हीं हाथों से खाना बनाता या परोस देता है.

7. एक वेटर ने बताया कि जब उसे ग्राहक लो फैट फास्टफूड लाने को कहते हैं, तब भी वह रेगुलर फास्टफूड ही परोसता है, क्योंकि उसका मानना है कि अगर ग्राहक डाइट पर होगा तो फास्टफूड नहीं खाएगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.