Home / Astrology / dharm karam / कैमरे ने खोल दी पोल, सामने आया चोटी काटने का पूरा सच, आप भी जानें

कैमरे ने खोल दी पोल, सामने आया चोटी काटने का पूरा सच, आप भी जानें

राजस्थान के कुछ इलाकों में पिछले कुछ दिनों से महिलाओं की चोट काटने की अफवाहों ने खौफ फैला रखा था। लोग लगातार हो रही इस तरह की खबरों से परेशान हो रहे थे। समझ नहीं आ रहा था कि आखिर महिलाओं की चोटी कौन और कैसे काट रहा है। पिछले कुछ दिनों में ऐसे बहुत से केस सामने आए, जिनमें महिलाओं का दावा था कि उन्हें पता ही नहीं चला कब किसी ने उनकी चोटी काट दी। हालांकि अब इस सारे मामले का पूरा सच सामने आ गया है।

कैमरे ने खोली पोल

एक मामले में घटनास्थल पर लगे कैमरे से पता चला कि महिला पहले खुद ही चोटी काटकर पटक गई। फिर आधे घंटे बाद लौटकर चोटी कटने का दिखावा किया और हंगामा करने लगी। पुलिस का मानना है कि बाकी की घटनाओं में भी ऐसा ही हुआ होगा। पुलिस के अनुसार जयपुर के सांगानेर क्षेत्र में एक रिसोर्ट में मजदूरी कर रही महिला ने शुक्रवार शाम यह कहकर हंगामा कर दिया कि जानवर जैसे दिखने वाले एक व्यक्ति ने उसकी चोटी काट दी।

इस पर वहां भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगालना शुरू किया तो सच सामने आ गया। कैमरे की फुटेज में साफ नजर आ रहा था कि कैसे महिला पास में एक कमरे में गई थी। वहां दो मिनट ठहरी। फिर 4.03 बजे निकली और खुद ही बाल गिराकर चल दी। इसके बाद 4.33 बजे लौटी और उस जगह पहुंचते ही गिरने का नाटक करने लगी। हाथ में लाई पानी की बाल्टी भी फेंक दी।

होगी कानूूनी कार्रवाई

इस मामले में अब पुलिस महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी। साथ ही ऐसी घटनाओं की तह तक जाएंगी और अफवाह साबित कर सच जनता के सामने लाएगी। आपको बता दें कि शिकारपुरा रोड पर जोतड़ावाला स्थित बाबजी की ढाणी में भी एक महिला ने अपनी चोटी कटने की शिकायत की। उसका कहना था कि जब वह बाड़े में मवेशियों को चारा डाल रही थी, तब किसी ने उसकी चोटी काट दी।

कोरी अफवाह

चोटी काटने की अफवाहों के मद्देनजर एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) एनआर रेड्डी ने आदेश जारी किया है। इसमें कहा है कि अफवाह की सूचना पर एसपी या एडिशनल एसपी मौके पर जाएं, सच का पता लगाएं और लोगों को समझाएं।